♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Sardarshahar : ट्रक और स्लीपर की भिड़ंत में दोनों ड्राइवर की मौत, चार घायल

घने कोहरे के बीच हाईवे पर अचानक आए जानवर को बचाने के चक्कर में ट्रक और स्लीपर बस में भिड़त हो गई। 25 सवारियों से भरी बस में हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। एक्सीडेंट में दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौके पर मौत हो गई। वहीं बस के केबिन में बैठे एक कांस्टेबल समेत चार लोग घायल हो गए। हादसा सरदारशहर में गांव साडासर और सावर के बीच मंगलवार सुबह 8 बजे हुआ। मामला भानीपुरार थाना क्षेत्र का है।

भानीपुरा थानाधिकारी गौरव खीडिया ने बताया कि बस जयपुर से गंगानगर जा रही थी। वहीं ट्रक जयपुर की तरफर जा रहा था। इस दौरान साडासर और सावर के बीच मोड ट्रक के सामने अचानक जानवर आ गई। जानवर को बचाने के चक्कर में ट्रक ड्राइवर ने साइड दबा दी। इतने में सामने से आ रही बस से भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौत हो गई। जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। बस के केबिन में बैठे चार लोग घायल हो गए। घायलों को सरदार शहर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, केबिन में फंसे दोनों ड्राइवरों के शवों को निकालकर मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

डॉ. किशन सिहाग ने बताया कि हादसे में पंजाब के राजेंद्र सिंह (38) पुत्र जसवीर सिंह और राजस्थान पुलिस कांस्टेबल तारानगर चूरू के सुरेंद्र (35) पुत्र रंजीत, आरती (22) पुत्री ख्यालीराम सूरतगढ़, भानीदान चारण (40) पुत्र महेंद्र दान निसासी आनंदवासी गांव सरदारशहर घायल हुए है। दोनों मृतकों के शवों को मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

साडासर निवासी किसान रामेश्वर लाल ने बताया कि सुबह घना कोहरा था। मोड पर ट्रक के सामने अचानक गाय आने से ड्राइवर ने साइड दबा दी। सामने से आ रही सवारी स्लीपर बस में ट्रक जा घुसा। दोनों वाहनों के ड्राइवार साइड का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000