♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

निजी अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 8 लोगों की मौत

जबलपुर के एक अस्पताल में आग लगने की वजह से 8 मरीजों की मौत हो गई. दिल दहलादेने वाली यह घटना जबलपुर के न्यू लाइफ हॉस्पिटल की है.

आग की खबर मिलते ही पूरे अस्पताल में भगदड़ मच गई. हर तरफ अफरा तफरी का माहौल हो गया. इस घटना की खबर तुरंत दमकल विभाग को दी गई. जिसके बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटा हुआ है.

पार्षद के मुताबिक इस घटना में अब तक 8-9 मरीजों की जान चली गई है.अस्पताल में आग लगने की खबर मिलते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर के कलेक्टर से फोन पर बातचीत की.अस्पताल में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. पार्षद के मुताबिक मरने वालों में मरीजों के साथ ही दो नर्सिंग स्टाफ भी शामिल हैं. बाकी तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

अस्पताल में आग लगने से 8-9 लोगों की मौत

आग लगने की घटना जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल की है. जबलपुर नगर निगम महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने 8 से 9 लोगों की मौत की पुष्टि की है. जबलपुर के दमोह नाका के शिव नगर के पास यह अस्पताल है. अस्पताल में आग भड़कने की खबर फैलते ही हर तरफ अफरातफरी मच गई. कलेक्टर एसपी समेत प्रशासनिक अमला तुरंत मौके पर पहुंच गया.अस्पताल में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

अस्पताल हादसे पर सीएम शिवराज ने जताया दुख

अस्पताल हादसे पर सीएम शिवराज सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वह स्थानीय प्रशासन और कलेक्टर से लगातार संपर्क में हैं. मुख्य सचिव को पूरे मामले पर नजर बनाये रखने के निर्देश दिए गए हैं. राहत और बचाव की हरसंभव कोशिश की जा रही है.सीएम शिवसाज सिंह चौहान में हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है. मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख की आर्थिक मदद दी जाएगी. सीएम का कहना है कि हालात पर वह अपनी नजर बनाए हुए हैं. जानकारी के मुताबिक अस्पताल के ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है, इस घटना में कई लोग झुलस गए हैं. दमकल विभाग आग पर काबू करने की लगातार कोशिश कर रहा है.


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000