♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

क्षेत्र सहित पुरे देश में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

मोमासर के राजकीय महाविद्यालय में 75वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया | कार्यक्रम की अध्यक्षता सहायक प्रोफेसर पवन कुमार ने की मुख्य अतिथि सरपंच सरिता संचेती रही | कार्यक्रम में महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने देश भक्ति एंव अन्य गीतों पर प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में सहायक प्रोफेसर डॉ कुलदीप स्योराण ने मौलिक कर्तव्यों की शपथ का वाचन करवाया। इस अवसर पर सरपंच ने कॉलेज में 5 कुर्सियां देने की घोषणा की वहीं लक्ष्मण राम सुथार ने एक लेक्चर स्टैंड कॉलेज में देने की घोषणा की इसके अलावा ओर भोमियाजी टेंट हाउस कि तरफ से कॉलेज में होने वाले प्रोग्राम में टेंट का काम नि शुल्क करने की घोषणा की।

 

View this post on Instagram

 

Shared post on

गणतंत्र दिवस समारोह महर्षि दयानंद सरस्वती छात्रावास श्री डूंगरगढ़ में धूमधाम से मनाया गया । समारोह के मुख्यअतिथि जाट विकास परिषद के अध्यक्ष कानाराम तरड़ ,अध्यक्षता- श्रवण कुमार भाम्भू, विशिष्ट अतिथि- रामचन्द्र गिला एवं गिरधारी लाल जाखड़ मंचासीन रहे । अतिथियों द्वारा झंडारोहण किया गया । बच्चों ने फिटनेस कोच रेवन्त चोटिया के निर्देशन में खेल प्रतियोगिताओ में हिस्सा लेकर अपनी योग्यता का प्रदर्शन किया । 300मीटर दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम – अन्नाराम सारण, द्वितीय- श्योपत गोदारा, ऊंची कूद 4.9 फुट में प्रथम – अन्नाराम सारण, लम्बी कूद में प्रथम- अन्नाराम सारण ,द्वितीय रेवंत चोटिया , तृतीय किशन सहू रहे । रामचन्द्र गोदारा, हरिराम नेण, भंवरलाल जाखड़, हनुमान महिया, मनोज डूडी , गोपीराम बेरड़, हीराराम, सुशील सेरडिया आदि ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया ।

वीपी-सीडी जेसी मुकुल गांधी द्वारा पोर्टफोलियो सामुदायिक विकास के तहत सीडी कार्यक्रम गणतंत्र दिवस समारोह सकारात्मक भावनाओं और ऊर्जा से भरपूर एक बहुत ही अद्भुत और सुनियोजित कार्यक्रम था। हमने गुरुकुल विद्या पीठ में बच्चों को नाश्ता परोसकर कार्यक्रम की शुरुआत की, जहां बच्चों को बैठाया गया और सदस्यों ने बच्चों को नाश्ता परोसा। बाद में कार्यक्रम के बाद ध्वजारोहण किया गया जब जेसीआई बैंगलोर कॉस्मो के अध्यक्ष जेसी भरत हंसराज ने हमारे सभी जेसी सदस्यों के साथ स्कूल के बच्चों और शिक्षक के साथ ध्वजारोहण किया। जेएफएम रतन कटारिया ने बच्चों के साथ एक मनोरंजक सत्र में उनसे बात की और उन्हें लक्ष्य निर्धारण के बारे में भी बताया। जेसी सदस्यों और स्कूली बच्चों ने गानों पर जमकर डांस किया और खूब मस्ती की। कार्यक्रम के बाद केक काटा गया और चॉकलेट वितरण के साथ बच्चों को परोसा गया। हमने बच्चों को साबुन और टूथपेस्ट वितरित किये।

बच्चों की ऊर्जा, उत्साह देखना बहुत अच्छा था और बच्चों से हमें जो प्यार मिला वह दिल को छू लेने वाला था। इस कार्यक्रम के लिए हमारे पास कई प्रायोजक थे और बच्चों के साथ 30 से अधिक सदस्यों ने कार्यक्रम में भाग लिया। हमारे अध्यक्ष जेसी भरत हंसराज ने अपने ओजस्वी एवं अद्भुत भाषण से हमारा स्वागत किया। हमारे राष्ट्रीय प्रशिक्षक जेएफएम रतन कटारिया, आईपीपी दिनेश मरोठी और हमारी पूर्व अध्यक्ष श्रेया जैन इस सफल आयोजन का हिस्सा थे।

परियोजना निदेशक जेसी मनीष मेथा और परियोजना समन्वयक जेसी जतिन बाफना थे।

 


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000