♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

फोरलेन टोल प्लाजा पर सरेआम गुंडागर्दी गाड़ी मालिक परेशान :- एन के पंडित

मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और कांग्रेसी नेता एन के पंडित ने कहा कि फोरलेन टोल प्लाजा में सरेआम गुंडागर्दी चल रही जिस पर जिला प्रसासन मूक दर्शक बना हुआ है ! उन्होंने कहा कि सुन्दरनगर हरबाग से जब डैहर कि तरफ मुड़ते है तो ब्लॉक सुरंग के पास जो फोरलेन टोल प्लाजा आता है वहाँ सरेआम गुंडागर्दी करके वाहन मालिकों से कई गुना टोल प्लाजा वसूल किया जाता है अगर कोई गाडी मालिक या ड्राइबर इसका विरोध करता है तो फोरलेन टोल प्लाजा वाले सरेआम गुंडागर्दी करके मारपीट पर उतारू हो जाते है !

एन के पंडित ने कहा कि इस पर जिला प्रसाशन को तुरंत एक्शन लेकर इस सारे लूट घसीट के धंधे पर रोक लगानी चाहिए और टोल प्लाजा पर कोई सिक्योरिटी भी तैनात होनी चाहिए पंडित ने कहा कि आखिर जब वहाँ कोई घटना होगी क्या उसके बाद जिला प्रसाशन हरकत में आएगा उन्होंने कहा कि इस पर जिला प्रसाशन तुरंत संज्ञान ले !

कांग्रेसी नेता और मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तेज तर्रार ब्रांड फायर प्रवक्ता एन के पंडित ने कहा कि कई वाहन मालिकों ने उक्त फोरलेन टोल प्लाजा पर उनके लड़ाई झगडे के वीडिओ भी अपने मोबाइल में बनाये है इसी घटना को लेकर भ्यूली क्षेत्र के रहने वाले वाहन मालिक अश्वनी विज और पुरानी मण्डी से ही व्यापारी वाहन मालिक लव विज, गुटकर से वाहन मालिक जितेंद्र जीतू, मण्डी के एक और व्यापारी तथा वाहन मालिक धर्म चंद, धैर्य कपूर, पुरानी मण्डी के रहने वाले एन के पंडित ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि उस फोरलेन टोल प्लाजा पर स्वंय जिला प्रसाशन तुरंत एक्शन ले और उक्त टोल प्लाजा पर जल्दी ही कोई सिक्योरिटी गार्ड रखने का तुरंत आदेश दे जिला प्रसाशन ! एन के पंडित ने कहा कि उस फोरलेन टोल प्लाजा में तैनात उस कम्पनी या फर्म पर जल्दी से जल्दी लगाम लगाये जिला प्रसाशन ताकी उक्त टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी रोककर इस खेल को तुरंत बंद करें ! पंडित ने कहा एक तरफ फोरलेन का सुख और दूसरी तरफ टोल प्लाजा का दुःख सभी वाहन मालिकों कि मांग है कि इस दो गुना वसूली पर रोक लगाई जाये तथा वहाँ तैनात फोरलेन टोल प्लाजा कि गुंडागर्दी का खेल बंद होना चाहिए वाहन मालिकों का कहना है कि देखते है कि अब जिला प्रसाशन कब हरकत में आकर इस दो गुना पैसों कि वसूली का खेल ख़त्म करता है !


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000