♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Churu : लोन दिलवाने के बहाने युवती से गैंगरेप, मामला दर्ज

फाइनेंस कंपनी से लोन दिलाने के बहाने 24 वर्षीय युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने युवती को उसकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। युवक को आरोपियों ने मुम्बई, गुजरात, अहमदाबाद और पाली लेकर जाकर नशीली दवा देकर गैंगरेप किया। महिला थाना पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर 5 युवकों के गैंगरैप का मामला दर्ज किया है।

मामले की जांच कर रहे महिला थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र की युवती ने रिपोर्ट दी कि उसके घर के पास तारानगर निवासी जयदेव, राहुल, राकेश, मोनू और बाबूलाल किराए पर रहते हैं। जो आरबीएल फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। जिसमे जयदेव ने मेरी मां को आरबीएल फाइनेंस कंपनी से 30 हजार रुपए का लोन दिलाया था। किश्त लेने के चक्कर में जयदेव हमारे घर आता जाता रहता था। करीब एक महीने पहले वह घर पर अकेली थी। तभी जयदेव अपने पास केक और कोल्डड्रिंक लेकर आया। जिसने कहा कि आज मेरा जन्मदिन है। वह सभी के लिए केक और कोल्डड्रिंक लेकर आया है। मुझे चाय बनाकर पिला दो। चाय बनाकर लाने पर जयदेव ने उसे कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। वह पीते ही बेहोश हो गई। होश आने पर जयदेव उसके पास बैठा था

जिसने उसे अपने मोबाइल में नग्न फोटो वीडियो दिखाई। किसी को बताने पर वायरल कर बदनाम करने की धमरी दी। जब भी पीड़िता के घर वाले बाहर जाते वह वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा। 9 जुलाई की सुबह करीब साढ़े 3 बजे जयदेव ने कॉल कर घर से बाहर बुलाया। घर के बाहर निकलते ही उसने पीड़िता को जबरदस्ती काले शीशे लगी गाड़ी में डाल लिया। चिल्लाने पर उसे फोटो और वीडियो दिखाए। गाड़ी में पहले से राहुल, राकेश और अन्य व्यक्ति था। जो पीड़िता को जयपुर लेकर गए, जहां एक कमरे में बंद रखा और नशीली दवाई देकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी उसको मुम्बई, गुजरात, अहमदाबाद लेकर गए, जहां मोनू पहले से मौजूद था।आरोपियों ने पीड़िता को एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया।

वहां मोनू, राकेश, जयदेव और राहुल ने गैंगरेप किया। उसके बाद वह लोग पीड़िता को पाली लेकर आए। वहां भी सभी ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000