♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Churu : सातवीं कक्षा की नाबालिक छात्रा से रेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरु-शिष्य के रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। सरकारी स्कूल के एक टीचर ने अपनी ही स्कूल की कक्षा सात की नाबालिग छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, दूसरे शिक्षक ने उसे पनिशमेंट देते हुए उठक-बैठक निकलवाई। दो दिनों से पीड़ा से कराह रही 12 वर्षीय स्टूडेंट की शनिवार शाम तबीयत बिगड़ने पर परिजन गवर्नमेंट जालान अस्पाल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है।

रतनगढ़ सीआई सुभाष बिजारणिया ने बताया कि रतनगढ़ के एक गांव की 12 वर्षीय सातवीं क्लास की स्टूडेंट है। दो दिन पहले स्कूल का एक शिक्षक स्टूडेंट को बाथरूम में ले गया, जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं, एक टीचर के द्वारा उससे उठक बैठक करवाई गई। घटना के बाद से ही स्टूडेंट तकलीफ से गुजर रही थी।

मगर जब शनिवार को परिजनों ने उससे पूछा तब उसने आपबीती परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजन नाबालिग स्टूडेंट को रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टर नाबालिग का मेडिकल मुआयना करेंगे। घटना की सूचना पर शनिवार देर शाम सीआई सुभाष बिजारणियां अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली। मामले की जांच भी खुद सीआई सुभाष बिजारणिया कर रहे हैं।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000