♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

प्रेम जाल में फंसाकर बिजनेसमैन 4 लाख 68 हजार रुपए लूटे

रतनगढ़ क्षेत्र के एक बिजनेसमैन महिला के प्रेम जाल का शिकार हो गया। बिजनेसमैन का अपहरण कर मारपीट की और पिस्तौल दिखाकर 4 लाख 68 हजार रुपए लूट लिए।

मामले की जांच कर रहे एसआई माणकलाल डूडी ने बताया कि रतनगढ़ के वार्ड 24 निवासी बिजनेसमैन ने रिपोर्ट दी कि वह हैंडीक्राफ्ट का काम करता है। उसकी रतनगढ़ रिको में फैक्ट्री है। काम के सिलसिले में जयपुर और सीकर आना-जाना लगा रहता है। इस दौरान वह फतेहपुर के एक होटल पर रुककर चाय-नाश्ता भी करता है। करीब डेढ़ महीने पहले अपने एक मित्र के साथ होटल पर आया। वहां पर काम करने वाले लड़के राहुल से उनकी अच्छी पहचान हो गई थी। इस दौरान उसने कहा कि इस होटल में कुछ खास नहीं है। लक्ष्मणगढ़ में सालासर मार्ग पर एक होटल है। वहां पर उसकी अच्छी जान-पहचान है। वहां पर अच्छी खातिरदारी और मसाज करवा देगा और खर्चा भी कम आएगा। जिसके बाद बिजनेसमैन अपने दोस्त के साथ वहां गया। होटल में सुलखणिया निवासी भरत जाट और चिड़ावा निवासी अंकित जांगिड़ मिले। उनके साथ एक लड़की थी। जिसका नाम पूजा उर्फ सिया था। पूजा उन्हें देखते ही रोते हुए उनसे मदद मांगी। तब बिजनेसमैन के दोस्त ने उसे अपना मोबाइल नंबर दे दिया। इसके बाद उस लड़की ने उससे सोशल मीडिया पर बात करनी शुरू कर दी और रुपए ऐंठने लगी। जब बिजनेसमैन को यह बात उसके दोस्त ने बताई तो उसने रुपए देने के लिए मना कर दिया।

इसके बाद बिजनेसमैन के सोशल मीडिया अकाउंट पर अरवी चौधरी निवासी लक्ष्मणगढ़ का मैसेज आया और दोनों में चैट शुरू हो गई। इस दौरान वह दोनों काफी करीब आ गए। 18 जून को बिजनेसमैन और उसका दोस्त लक्ष्मणगढ़ अरवी से मिलने के लिए गए तो उसने बताया कि वह बहुत गरीब है। उसे मदद चाहिए। इसके बाद दोनों रतनगढ़ आ गए। दो दिन बाद अरवी का फोन पर मैसेज आया कि रुपए की जरूरत है, लेकिन बिजनेसमैन ने मना कर दिया, तो वह लगातार मैसेज करती रही।

27 जून की सुबह भरत का मैसेज आया कि तुम्हें दोस्ती करने के लिए उसकी पत्नी अरवी ही मिली थी उसके बाद शाम को वह बिजनेसमैन की रिको स्थित फैक्ट्री में पहुंच गया। भरत के साथ अंकित, गज्जू और 3 अन्य लड़के थे। जो सफेद रंग की बोलेरो में सवार होकर आए थे। भरत बिजनेसमैन को उसकी बाइक पर बैठाकर एनएच 11 स्थित भरपालसर पुलिया के पास ले गया, जहां अचानक पिस्तौल दिखाकर जबरन उसे गाड़ी में डाल दिया। अंधेरा होने पर सालासर-फतेहपुर हाईवे पर उसे ले गए और उसके साथ मारपीट की। इन लोगों ने बिजनेसमैन से जबरन उसका मोबाइल छीन लिया और विभिन्न बैंक खातों से 4 लाख 26 हजार रुपए और जेब से 42 हजार रुपए नकद लूट लिए। इसके साथ ही सोने की अंगूठी भी निकाल ली। जाते समय किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह लगातार मैसेज कर उससे रुपए की मांग कर रहे हैं। वहीं रुपए नहीं देने पर उसे झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000