♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जयपुर : एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले, दो मासूम सहित 3 महिलाएं हो गयी थी लापता

जयपुर  के दूदू से बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक ही परिवार के 5 सदस्यों का शव मिला है. जानकारी के अनुसार 2 मासूमों के साथ 3 विवाहित महिलाओं लापता हुईं थी.

मासूमों समेत महिलाओ के शव कुएं में मिले हैं. शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलते ही पुलिस  अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. शव को बाहर निकलवाने के प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार बुधवार से दो मासूमों के साथ 3 सगी बहन लापता हो गई थीं. घटना की सूचना मिलते ही पूरा गांव कुएं के पास जमा हो गया. घटना के बाद पूरे गांव में एक चर्चा हो रही है कि तीनों बहनों ने बच्चों को मारकर खुद की जान क्यों दे दी.

पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया और उसके बाद उन्हें मोर्चरी में रखवा दिया. दूदू पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्राथमिक जांच के अनुसार फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वारदात की हर पहलू से जांच की जा रही है. दूदू पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले दोपहर के समय थाना इलाके में स्थित एक गांव से एक ही परिवार के पांच लोगों के लापता होने की सूचना मिली थी.

दो बच्चों को लेकर घर से निकली थी तीन बहन

लापता लोगों में 27 साल की कालू देवी मीणा, छोटी बहन 23 साल की ममता मीणा और सबसे छोटी बहन 20 साल की कमलेश मीणा थी. तीनों बहने अपने चार साल के बच्चे और बीस दिन के दूसरे बच्चे को लेकर दोपहर के समय बाजार जाने की कहकर निकली थीं. इसके बाद शाम तक नहीं लौटी, परिवार वालों ने तलाश शुरु की. रात तक भी वापस नहीं आई तो पुलिस और जन प्रतिनिधियों को इसकी सूचना दी. मामला गंभीर था तो पुलिस ने भी पूरे शहर में फोटो सर्कुलेट कर दिए.

परिवार में कोहराम

पुलिस मामले में तलाश कर रही थी. इसी दौरान आज सवेरे पांचों के शव गांव के ही एक खेत में स्थित कुएं में मिले. पुलिस ने बताया कि शव करीब दो दिन पुराने लग रहे हैं. शरीर फूल गए हैं. सुसाइड या हत्या की गुत्थी के बीच फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. वहीं शवों के मिलने के बात परिवार में कोहराम मचा है.


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000