♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सोशल मिडिया पर जान पहचान, फिर शादी और अब दुल्हन नगदी गहने लेकर फरार

हनुमानगढ़ जिले में सोशल मीडिया पर दोस्ती करके शादी करने और घर से सोना समेत नकदी ले जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने महिला और उसके साथियों पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर गोगामेड़ी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि धोलूराम (24) पुत्र पालाराम मेघवाल निवासी खचवाना ने इस्तगासे में बताया कि रेणु (24) पुत्री जोगीराम मेघवाल निवासी छेज पहड़ीपुर तहसील बेरी जिला झज्जर (हरियाणा), नवीन नायक निवासी गांव मंगाली जिला हिसार (हरियाणा) और सुखवेंद्र निवासी गांव बलोटा तहसील बेर जिला झज्जर (हरियाणा) ने मिलकर धोखाधड़ी की है। उसकी सोशल मीडिया के जरिए रेणु से पहचान हुई और फिर दोनों बातचीत करने लग गए। रेणु ने कई बार उसकी मां और भाई से भी बात की। फिर एक दिन उसने कहा कि मैं आपसे शादी कर लूंगी। 1 अगस्त 2022 को रेणु ने उससे भादरा कोर्ट में 100 रुपए के स्टांप पर शादी कर ली। शादी करने के बाद रेणु उसके पास रहने लगी। इस दौरान कभी 5 दिन तो कभी 2-3 दिन अपने गांव जाती रही।

पीड़ित ने बताया कि 9 नवंबर 2022 को दोपहर 12 बजे रेणु खचवाना से भादरा और वहां से हिसार चली गई। इस पर उसको रेणु पर शक हुआ तो उसने घर में सामान संभाला। इस दौरान घर से 2 तोला सोने के जेवरात, सोने की चेन और कानों की बाली गायब थी। इसके अलावा 5 हजार रुपए की नकदी गायब थी। धोलूराम ने बताया कि जब उसने रेणु को फोन मिलाया तो उसका फोन बंद था। 17 नवंबर को नवीन के नंबर पर उसकी बात रेणु से हुई। इस दौरान उसको पता लगा कि आरोपी सुखवेंद्र और नवीन भी रेणु के साथ है। इन लोगों ने उसके साथ धोखाधड़ी करने की योजना बनाई। रेणु ने झूठ बोलकर उससे शादी की और उसके घर से गहने और नकदी चोरी कर ले गई। सुखवेंद्र और नवीन भी उसको धमकी दे रहे हैं। मामले में गोगामेड़ी पुलिया ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000