♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

चूरू : लधासर की रोही में पुलिस ने अवैध शराब की फैक्ट्री पर मारा छापा, सामान जब्त

चूरू आबकारी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को गांव लधासर की रोही स्थित एक खेत में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़कर करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान जब्त किया है

आबकारी पुलिस ने गुरुवार को अवैध शराब सहित गिरफ्तार आरोपी से मिले इनपुट के आधार पर दबिश देकर कार्रवाई की। हालांकि आरोपी पुलिस के आने से पहले ही भाग गया। जिला आबकारी अधिकारी संजीव पटावरी के अनुसार रतनगढ़ आबकारी निरीक्षक व चूरू प्रहराधिकारी ने गुरुवार को संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए रतनगढ़ क्षेत्र में बाइक पर अवैध शराब ले जा रहे रघुनंदन सिंह उर्फ रघुवीर सिंह पुत्र गुलाब सिंह राजपूत निवासी जालेऊ को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध देसी शराब के 150 पव्वे जब्त किए गए।

आरोपी को कोर्ट के आदेश पर रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी ने अवैध देसी शराब सप्लाई करने के बारे में बताया, लेकिन जगह के बारे में नहीं बता पाया। आरोपी से मिले इनपुट के आधार पर रतनगढ़ आबकारी निरीक्षक विद्याधर पूनिया, प्रहराधिकारी कमल सिंह, चूरू प्रहराधिकारी सत्यपाल सिंह व सुजानगढ़ सुरेंद्र सिंह ने टीम के साथ मुखबिरों से सूचना लेते हुए दो-तीन स्थानों पर दबिश दी। पुलिस ने वीरेंद्र सिंह पुत्र मदनसिंह राजपूत निवासी लधासर के गांव की रोही स्थित खेत में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़कर मौके से करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान जब्त किया। टीम ने मौके से अवैध शराब के भरे हुए 40 पव्वे, 2593 खाली पव्वे, पांच लीटर स्प्रीट, एक पैकिंग मशीन जब्त की।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000