♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

माहेश्वरी समाज का महेश नवमी पर भजन संध्या, सामूहिक भोज आयोजित , कार्यकारिणी का गठन

बज्जू। माहेश्वरी समाज द्वारा महेश नवमी के अवसर पर शनिवार रात्रि को बज्जू स्तिथ बागा नाडी पर समाज के लोगो का कार्यक्रम आयोजित किया इस दौरान सर्वसहमति से समाज की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।

महेश नवमी के अवसर पर शनिवार रात्रि को बागनाडी पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान महेश की पूजा अर्चना के साथ शुरू हुआ इस दौरान माहेश्वरी समाज के काफी संख्या में महिलाएं व पुरुष उपस्थित रहे । इसके चलते भजन संध्या का आयोजन हुवा तथा महिलाओं द्वारा धार्मिक गीतो की प्रस्तुतियां दी गई ।


माहेश्वरी समाज के मांगीलाल भूतड़ा ने बताया की की महेश नवमी कार्यक्रम पर धार्मिक प्रस्तुतियां के बाद सभी लोगो द्वारा सामूहिक भोजन लिया गया। इस दौरान उपस्थित लोगो द्वारा सर्वसहमति से माहेश्वरी समाज की बज्जू तहसील की कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमे विष्णु प्रकाश राठी को बज्जू तहसील का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।
महेश नवमी कार्यक्रम के अवसर पर मांगीलाल भूतड़ा, चांदरत्न राठी, विष्णु प्रकाश राठी, रमण राठी, सुनील भूतड़ा, तुलसीराम राठी, मूलचंद राठी, मुकेश डागा, मिठू अग्रवाल,विजय कुमार सोनी, जितेंद्र राठी सहित माहेश्वरी समाज के लोग उपस्थित रहे।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000