♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

श्रीगंगानगर : लोहे की तारों से हाथ-पांव बंधे अज्ञात व्यक्ति का शव जलते मिला

राजस्थान के श्रीगंगानगर में पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में रविवार सुबह तारों से हाथ-पांव बंधे अज्ञात व्यक्ति का शव जलते मिला।

बताया गया है कि इस शव को आज बड़े तड़के एक शख्स रेडी पर भरतनगर की ओर से लादकर लाया गया।

उसके पीछे स्कूटी पर एक महिला भी थी। सीसीटीवी कैमरे की इस फुटेज के आधार पर पुलिस मृतक की पहचान और हत्या कर शव को दूर ले जाकर पेट्रोल छिड़क आग लगा देने वाले हत्यारों का पता लगाने में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी आबादी के वार्ड नंबर 6 में बिल्कुल बाहर की तरफ खेतों की तरफ जाने वाले कच्चे मार्ग पर स्थित विष्णुनगर के एक खाली प्लॉट में सुबह करीब 5.30 बजे सबसे पहले एक महिला ने कुछ जलते हुए देखा।

यह महिला लगभग आधा घंटा पहले खेतों की तरफ शौचादि से निवृत होने गई थी। वापस आने पर उसे आग जलते हुए दिखाई दी तो पास जाकर देखा। शव को जलते हुए देखकर महिला के रोंगटे खड़े हो गए।

उसने दूसरी तरफ खेत में काम कर रहे भवानी शंकर नामक व्यक्ति को बताया। भवानी शंकर ने भी वहां आकर देखा तो शव लगभग पूरी तरह से जल गई थी। उसके दोनों पैरों के नीचे का हिस्सा ही बचा था। भवानीशंकर ने तत्काल वार्ड पार्षद को फोन पर जानकारी दी। वार्ड पार्षद भी तत्काल घटनास्थल पर आ गए।

पार्षद द्वारा दी गई सूचना पर पुरानी आबादी थाना से रात्रि कालीन प्रभारी हवलदार अरुण मिश्रा कुछ पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर आए। कुछ ही देर में एम ओ बी, विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) तथा डॉग स्क्वायड की टीम में भी आ गईं।

पुलिस की यह टीमें मौके पर वैज्ञानिक विश्लेषण करते हुए साक्ष्यों को जुटाने में लग गई। वही पुलिस की कई टीमें आसपास की गलियों में अनेक स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक करने लगीं।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000