♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

फडणवीस की पत्नी थीं मंच पर मौजूद, बाबा रामदेव बोले- महिलाएं कपड़े न पहनें तब भी अच्छी लगती हैं (VIDEO)

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले योग गुरु बाबा रामदेव का वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने महिलाओं के पहनावे पर ऐसी टिप्पणी की जिससे राजनीतिक और सामाजिक हलकों में उनकी आलोचना की जा रही है।
दरअसल रामदेव द्वारा आयोजित एक प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए महिलाएं अपने योग के कपड़े और साड़ियां भी साथ लेकर आई थीं। चूंकि बैठक प्रशिक्षण शिविर के तुरंत बाद शुरू हुई, इसलिए कई महिलाओं को कपड़े बदलने का समय नहीं मिला और उन्होंने अपने योग सूट में ही शिविर में हिस्सा लिया। इसे देखते हुए, रामदेव ने कहा कि अगर उनके पास साड़ियां पहनने का वक्त नहीं था तो कोई बात नहीं है। महिलाएं सभी ड्रेस में अच्छी लगती है और अग कपड़े न पहने तो और भी अच्छी लगती हैं।

जिस वक्त रामदेव ने महिलाओं के कपड़े पर यह बयान दिया था, उस वक्त वहां पर उनके साथ ठाणे के शिवसेना सांसद श्रीकांत शिंदे, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और भारतीय जनता पार्टी के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और अन्य प्रमुख हस्तियां भी मौजूद थीं। रामदेव का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस टिप्पणी को लेकर बाबा रामदेव का का विरोध किया जा रहा है।

j

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


जवाब जरूर दे 

सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में विजयश्री किसको मिलेगी

View Results

Loading ... Loading ...


Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

This will close in 60 seconds

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000