♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जिम में वर्कआउट करते TV एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी को आया हार्ट अटैक, 46 की उम्र में ली आखिरी सांस

मनोरंजन जगत से एक बार फिर बुरी खबर सुनने को मिल रही है। बता दें कि कुसुम, कृष्ण अर्जुन, कसौटी जिंदगी की, वारिस और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे टीवी सीरियलों में काम करने वाले एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है।

वे महज 46 साल के था। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे और उसी वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वो गिर पड़े। एक्टर जय भानुशाली ने सिद्धांत के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए इंस्टा स्टोरी पर उनकी फोटो शेयर कर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- बहुत जल्द चले गए। जय ने बताया कि उन्हें भी इस खबर की जानकारी दोस्तों से ही मिली। उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि जिम में गिरने के बाद सिद्धांत की मौत हो गई थी। उनके निधन की खबर सुनते ही टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। कई स्टार्स उनके निधन की खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं।

आपको बता दें कि सिद्धांत सूर्यवंशी ने लाइफ में दो शादियां की थी। पहली शादी उन्होंने 2000 में ईरा सूर्यवंशी से की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी है। कपल का 2015 में तलाक हो गया था। इसके सिद्धांत 2017 में मॉडल एलिशा राउत से शादी की। रिपोर्ट्स की मानें तो एलिशा भी तलाकशुदा और एक बेटे की मां थी। आपको बता दें कि उनका असली नाम आनंद सूर्यवंशी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने 2001 में टीवी सीरियल कुसुम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। 2002 में वे कृष्णा अर्जुन सीरियल में नजर आए। 2002 से 2003 के बीच उन्हें एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी में काम करने का मौका मिला और इससे उनकी पहचान घर-घर में हुई। फिर वे कयामत, जमीन से आसमान तक, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, ममता, क्या दिल में है, वारिस, बहनें, भाग्यविधाता जैसे सीरियलों में काम किया।

आपको बता दें कि सिद्धांत सूर्यवंशी लगातार काम कर रहे थे। वे आखिरी बार इसी साल शो जिद्दी दिल माने ना में नजर आए। ये शो जून में ऑफ एयर हो गया था।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000