♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

राजस्थान में एक बार फिर गैंगस्टर की दहशत, सुबह-सुबह धनकुबेर को मारी 5 गोली

राजस्थान में गैंगस्टर्स की दहशत कम होने की जगह बढ़ती जा रही है। सीकर में फैली दहशत अभी पूरी तरह से कम नहीं हुई है कि अब हनुमानगढ में बदमाशों की दहशत शुरु हो गई है।
हनुमानगढ़ में आज सवेरे यानि 10 दिसंबर के दिन तीन बदमाशों ने एक बड़े कारोबारी और हनुमानगढ़ के धनकुबेर कारोबारी के यहां फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। पुलिस का मानना है कि यह फायरिंग दहशत फैलाने के लिए गई थी। इस फायरिंग की घटना के बाद से पूरे जिले की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पूरा मामला लॉरेंस गैंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

2 करोड़ की रंगदारी मांगी थी लॉरेंस के नाम से, आज फायरिंग कर दी
दरअसल हनुमानगढ़ जिले के हनुमानगढ जंक्शन थाना इलाके में धान मंडी है जो जिले की सबसे बड़ी मंडी है। यहां पर आसपास के जिलों के किसान भी अपना धान बेचने आते हैं। इसी मंडी में इंद्र हिसारिया का भी बड़ा कारोबार है। अधिकतर दुकानें उनकी ही हैं और मंडी में उनका बड़ा ऑफिस हैं। उनको धमकाने के लिए आज सवेरे तीन बदमाश करीब नौ बजे मंडी में उनके ऑफिस के बाहर आए और पांच गोलियां दागी। कुछ अपशब्त कहे और उसके बाद वहां से फरार हो गए। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। कुछ सीसी फुटेज पुलिस ने बरामद किए हैं।
वारदात के बाद दहशत में है पूरा परिवार
दरअसल इंद्र हसारिया को करीब दो साल पहले भी लॉरेंस गैंग के तीन बदमाशों ने चौदह कॉल किए थे और उनसे दो करोड रुपए की रंगदारी मांगी थी। उसके बाद कारोबारी ने पुलिस को सूचना दी तो कुछ सपताह में पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड लिया था। फिलहाल तीनों गंगानगर जिले में जेल में बंद है। इस घटना के बाद अब उन तीनों बदमाशों से भी पूछताछ की तैयारी की जा रही है। लेकिन फायरिंग की इस वारदात के बाद से कारोबारी और उनका परिवार दहशत में है।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000