♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

राजगढ़ : 12 घण्टे में पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़ सादुलपुर पुलिस ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल करते हुए 12 घण्टे से भी कम समय में ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया। 8 अगस्त को हुए विजय सिंह हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जैसे कि पुलिस को आशंका थी, मामला वैसा ही अवैध संबंधों का निकला है और हत्या करने वाला मृतक का सगा भतीजा 20 वर्षीय अंकित है। अंकित अध्ययन करने वाला छात्र है।

सादुलपुर रेलवे कॉलोनी के पास स्थित दुर्गा कॉलोनी में रहने वाले राजगढ़ तहसील के नवां गांव के मूल निवासी नि:शक्त व्यक्ति विजय सिंह बडेसरा की खून से लथपथ लाश उसके घर के कमरे में मिली थी। धारदार हथियार से उसकी निर्ममता से हत्या 8 अगस्त को दिन में किसी समय की गई थी। उक्त हत्या का पता दोपहर बाद लग पाया था।

वारदात की सूचना मिलते ही थानाधिकारी कृष्ण कुमार बालोदा पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। राजगढ़ के एएसपी अशोक बुटोलिया तथा पुलिस उप अधीक्षक भी मौका ए वारदात पहुंच गए। परिस्थितियों को देखते हुए एसएचओ कृष्ण कुमार ने राजगढ़ थाने के सिपाही संदीप तथा साइबर सेल चूरू कांस्टेबल धर्मवीर को विशेष निर्देश देते जिम्मेदारी सौंपी। आरंभिक जांच के कुछ ही घंटों बाद अनुसंधान अधिकारी कृष्ण कुमार बलोदा के सामने स्थिति स्पष्ट हो गई। उन्हें यह भी पता लगा कि अंकित पुत्र संजय दोपहर बाद से गायब है। पूछताछ के दौरान सेना में सेवारत मृतक के भाई संजय ने बताया भी था कि अंकित ने यह धमकी भी दी थी कि चाचा को समझा लो अन्यथा घर में कोई बड़ी बात हो जाएगी।

इसके बाद अंकित का पता लगाकर उससे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया कि अपने माता के साथ अवैध संबंधों के चलते उसने चाचा की हत्या की है, उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

j

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


जवाब जरूर दे 

खबर ही खबर न्यूज पोर्टल का बदला हुआ नया लुक और इसके फीचर आपको कैसे लगे

View Results

Loading ... Loading ...


Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

This will close in 60 seconds

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000