♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भतीजा चाची को लेकर भागा, चाचा और दादी ने करवाई FIR दर्ज

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bhartpur) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे आप जानकार हैरान हो जाएंगे. इस घटना से रिश्ते शर्मसार हुए हैं. मामला जुड़ा है लव अफेयर से.

जी हां दर असल मामला ये है कि एक भतीजे को अपनी चाची से ही प्यार हो गया. दोनों घर से भाग गए. इसके बाद चाचा ने भतीजे के खिलाफ अपनी पत्नी को भगाने के आरोप में पुलिस में केस करा दिया है. ये मामला भरतपुर के मथुरा गेट इलाके का है. कॉलोनी का नाम है किशनपुर कॉलोनी. यहां पर एक शख्स की दो साल पहले शादी हुई थी. लेकिन कुछ ही दिन बाद उस शख्स के भतीजे पत्नी के बीच लव स्टोरी शुरू हो गयी. जिसका नतीजा ये हुआ कि पिछले महीने भतीजा चाची दोनों ही घर से भाग गए. उन दोनों के इस लव स्टोरी के बारे में परिवार वालों को पता था. उन्होंने कई बार दोनों को समझाया भी था. लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ.

अब जब दोनों भाग गए हैं तो पूरा परिवार उनकी तलाश में लगा हुआ है. साथ ही परिवार वालों ने पुलिस की मदद भी ली है. जिसमें चाचा ने अपने भतीजे के नाम पर केस कर दिया है. अगर पुलिस की मानें तो पुलिस पूरी तरह से कोशिश कर रही है कि दोनों का जल्द से जल्द पता लगाया जाए. पति के साथ साथ दादी ने भी अपने पोते के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. ये मामला अपने आप में ही अलग है जब किसी केस में एक ही परिवार के दो अलग-अलग सदस्यों ने FIR दर्ज कराई हो. खैर अब पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है जल्द ही चाची भतीजा को पकड़ लिया जाएगा


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000