♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

लखासर धरना 15वें दिन भी जारी, कल होगी स्वाभिमान सभा

लखासर क्षेत्र में संयुक्त संघर्ष समिति के नेतृत्व में जारी विरोध-धरना आज लगातार 15वें दिन भी जारी रहा ।
समिति ने मंगलवार को एक साथ एक स्वर में हुंकार भर आपने संघर्ष को तीव्र करने का आयोजन तय किया है। संघर्ष समिति के युवा नेता मांगीलाल गोदारा ने बताया कि मंगलवार को “स्वाभिमान सभा” का आयोजन तय हुआ है
आयोजन की रूप रेखा को अंतिम रूप देते हुवे समिति में सर्व सम्मति से सभी संबंधित पंचायतों के सरपंचों को जिम्मेदारी दी गई की वे अपने क्षेत्र के लोगो को इस आयोजन में शामिल करेंगे।
समिति के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के लोगो से अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर “स्वाभिमान सभा” के आयोजन को सफल बनाएं और आपकी हक और स्वाभिमान के लिए एकजुट रहें।
आप सभी से निवेदन है मंगलवार कल आप सभी लखासर धरनास्थल पर पहुंचे । दोपहर 1 बजे धरनास्थल पर आप सब इकट्ठा हो जाये उसके बाद आप सबकी राय से आगे लङाई लङी जायेगी
प्रधान प्रतिनिधि केशराराम गोदारा, भाजपा देहात अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत, युवा कांग्रेस हरिराम बाना, भाजपा नेता तोलाराम जाखड़, गौर्धन खिलेरी, नानुराम नैण, खियाराम गोदारा, मुलचन्द शर्मा, महेंद्र सिंह,राजु सिंह, खियाराम भुकर, गणेश पोटलिया, बजरंग सिंह, श्रवण सोनी, भंवरलाल शर्मा, धन्ने सिंह, मोहन सिंह देवडा, भागिरथ गोदारा , डूंगरराम, पाबुदान भाटी आदि गणमान्य मौजूद रहे।

j

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


जवाब जरूर दे 

खबर ही खबर न्यूज पोर्टल का बदला हुआ नया लुक और इसके फीचर आपको कैसे लगे

View Results

Loading ... Loading ...


Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

This will close in 60 seconds

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000