♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

“कन्या” राशि के वालों के लिए मिलाजुला रहेगा 2022, जानें वार्षिक राशिफल

कन्या राशि के लोग काफी चतुर होते हैं और अपना काम निकालने में माहिर होते हैं। ग्रहों की स्थिति बताती है कि साल 2022 का अधिकांश समय आपका भाग्य मजबूत रहेगा जिससे आप इस साल कई कामों को सरलता से बना पाने में सफल रहेंगे। आप लंबी दूरी की यात्राएं भी करेंगे, जो आपको नया हौसला मिलेगा।

अप्रेल के बाद होने वाला गुरु का मीन राशि में परिवर्तन आपके लिए अच्छी खबर लाएगा। इस दौरान आपके जीवनसाथी के साथ आपका सामंजस्य बहुत अच्छा रहेगा। सामान्य पारिवारिक जीवन पर नजर दौड़ाई जाए तो वहां पर प्रेम और अपनापन रहेगा। यदि आपका अभी तक विवाह नहीं हुआ है, तो इस साल इसकी संभावना बनेगी। विदेश जाने की इच्छा रखने वाले लोगों को मार्च-अप्रेल 2022 में और उसके बाद अगस्त सितंबर में बाहर जाने का मौका मिल सकता है इस समय का पूरा सदुपयोग करें और बाहर जाना चाहते हैं तो इस समय में जा सकते हैं। आपके अपने भाइयों से किसी बात को लेकर विरोधाभास की स्थिति बनेगी, इसलिए शांति से काम लें और बेवजह के झगड़े में ना पड़ें।

पोष शुक्लपक्ष पंचमी, जानें आज का पंचांग, गुरु पण्डित नरोत्तम पुजारी, गुरुधाम सालासर से

अपने कुछ मित्रों का आपको सहयोग प्राप्त होगा लेकिन कुछ मित्रों से आपको दिक्कत उठानी पड़ सकती है। उन से आपके संबंध बिगड़ सकते हैं, इसलिए कोशिश करें कि ऐसा ना हो क्योंकि दोस्त आखिर दोस्त होते हैं और वही बुरे वक्त में काम आते हैं। अप्रेल से आने वाले कुछ महीने अपनी नौकरी में थोड़ा ध्यान रखें क्योंकि आपकी कोई छोटी सी गलती आप को बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है।

आपको अपने अधिकारियों की बात मानना चाहिए। जून और जुलाई में आपकी बुद्धि बड़ी तेजी से काम करेगी, जिससे मुश्किल से मुश्किल चुनौती का हल आप आसानी से निकाल पाएंगे और इससे आपके कार्यस्थल पर आपकी अलग पहचान बनेगी। आपको प्रशंसा भी मिलेगी। हालांकि मई के बाद आपको अपने विरोधियों से सावधान रहना जरूरी होगा क्योंकि वे समय-समय पर आपको परेशान करने की कोशिश करते रहेंगे।

आपका मन पुरातात्विक महत्व की चीजों को जानने और समझने में लगेगा, जिससे आपको कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। संतान को लेकर आपको कुछ चिंताएं रहेंगी और आप उनके उज्जवल भविष्य को लेकर काफी विचार करेंगे। यह साल आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक कहा जा सकता है।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000