♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

श्री डूंगरगढ़ : कांग्रेस की जिला स्तरीय कार्यशाला सम्पन्न हुई

बीकानेर ! दिनांक 14-06-2022 राजस्थान सरकार के ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा कि केंद्र की भ्रष्ट मोदी सरकार ने देश में अघोषित आपातकाल लगा रखा है। जिससे देश में तनाव बढ़ रहा हैं।

ऊर्जा मंत्री भाटी आज राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार उदयपुर नव संकल्प चिंतन शिविर में की गई घोषणाओं के क्रियान्वयन के लिए बीकानेर जिला देहात कांग्रेस कमेटी द्वारा श्री डूंगरगढ़ विधानसभा में होटल श्री करणी रिसोर्ट में कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे !

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार संवैधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और प्रतिद्वदी राजनीतिक दलों को प्रताड़ित कर दबाव में लाने का प्रयास कर रही है !

इस अवसर पर राजस्थान केश कला बोर्ड के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री महेंद्र गहलोत ने कहा कि केंद्र की भ्रष्ट मोदी सरकार संवैधानिक एजेंसियों का दुरूपयोग कर लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करके लोकतंत्र का उपहास उड़ा रही है राहुल गांधी एवं कांग्रेस पार्टी इस तानाशाही सरकार के हर हथकंडे के समक्ष निडर एवं अडिग खड़े हैं! बोर्ड अध्यक्ष गहलोत ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता ना डरा है ना ही डरेगा, ना झुका है ना झुकेगा सत्य के लिए लड़ेंगे और सत्य की जीत होगी।

पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने कहा कि देश में मोदी सरकार की तानाशाही को पूरा देश देख रहा है।
पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा ने बीकानेर जिला देहात कांग्रेस एवं श्रीड़ूँगरगढ़ से पधारें तमाम पार्टी कार्यकर्ताओ और पदाधिकारीयों को धन्यवाद ज्ञापित किया l

इस अवसर पर राजस्थान सरकार में वंशावली बोर्ड के अध्यक्ष रामसिंह राव भूदान बोर्ड के अध्यक्ष लक्ष्मण कड़वासरा , अंबेडकर विद्यापीठ के अध्यक्ष मदन मेघवाल, श्री डूंगरगढ के पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा बीकानेर के प्रमुख मोडाराम मेघवाल प्रधान प्रतिनिधि केसराराम गोदारा देहात महासचिव विमल भाटी , देशनोक नगरपालिका के चेयरमैन ओम प्रकाश मुंदड़ा , देहात महिला अध्यक्ष राजकुमारी व्यास उपाध्यक्ष सुषमा बारूपाल आई टी सेल के विक्रम स्वामी , जिला परिषद सदस्य शंकर लाल बिश्नोई जी एन एस यु आई के पूर्व अध्यक्ष शिवलाल गोदारा जी , युवा नेता राजेंद्र बापेउ सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

j

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


जवाब जरूर दे 

कोरोना के खतरे को देखते हुए राजस्थान में भाजपा का रोड शो करना और कॉंग्रेस रैली करना क्या सही है

  • रोड शो और रैली पर रोक लगनी चाहिए (50%, 7 Votes)
  • राजनीति दल को सिर्फ अपना हित सोचती है, जनता की इनको परवाह नही (43%, 6 Votes)
  • रोड शो और रैली होनी चाहिए (7%, 1 Votes)

Total Voters: 14

Loading ... Loading ...


Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000