♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

विक्रम के आगे धीमी पड़ी “सम्राट पृथ्वीराज” की रफ्तार, जानें बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड

कोरोना महामारी के काफी समय के बाद कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं।

पिछले हफ्ते रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 और कंगना रणौत की धाकड़ में से भूल भुलैया की शानदार कमाई अभी भी जारी है। वहीं इस शुक्रवार यानि 3 जून को सम्राट पृथ्वीराज, मेजर और विक्रम भी रिलीज हो चुकी हैं। बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों की सीधी टक्कर देखने को मिल रही है। तो आइये आपको बताते हैं कि शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है।

सम्राट पृथ्वीराज
सम्राट पृथ्वीराज ने भारत में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की। जो अभिनेता की पिछली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के पहले दिन की कमाई से भी कम है। दूसरे दिन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने अब तक भारत में 12.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 23 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक निडर योद्धा की भूमिका में हैं। यह फिल्म दर्शकों को सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भव्य गाथा दिखा रही है।

विक्रम
फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज की एक्शन थ्रिलर फिल्म में कमल हासन ने सिल्वर स्क्रीन पर दमदार वापसी की है। शुक्रवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन इस फिल्म ने देशभर में 34 करोड़ रुपये की कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक दूसरे दिन इस फिल्म ने सभी भाषाओं में 27 करोड़ रुपये की कमाई की है।

मेजर
26/11 को हुए मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म मेजर की पहले दिन काफी धीमी गति रही। केवल हिंदी में इस फिल्म ने 96 लाख रुपये की कमाई की। सभी भाषाओं की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं शनिवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने 5.50 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 12.50 करोड़ रुपये हो गया है।

भूल भुलैया 2
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने अपने शुरुआती 15 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया है। 16वें दिन इस फिल्म ने भारत में 4.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। कुल कलेक्शन की बात करें तो अब तक इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 149.38 करोड़ की कमाई कर ली है।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000