♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

राजस्थान : बीकानेर में पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या, कुछ ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान में बीकानेर जिले के कपूरीसर गांव में पारिवारिक विवाद के कारण एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी। पत्नी ने पहले तो पति को बिजली का करंट दिया और फिर लोहे के हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी।

शव को ठिकाने लगाने में 19 वर्षीय बेटे ने सहयोग दिया। दोनों ने कमरे में फैले खून को साफ किया और फिर शव को बाड़े में चार फीट गहरे गड्‌ढे में दफना दिया। पुलिस ने जांच में मां-बेटे को आरोपित माना। दोनों जेल में है। पुलिस के अनुसार, दो मई को द्वारका पूनिया (40) को उसकी पत्नी मनोज कुमारी ने हथौड़े से सिर में वार कर मार दिया। उस दौरान बेटा मनीराम भी मौके पर मौजूद था। दोनों ने पूछताछ में हत्या करना स्वीकार किया है। दो मई की इस वारदात का एक महीने बाद खुलासा हुआ है।

आज से शुरू हुआ समर स्पेशल “महिलाओं और बहनों” के लिए खास प्रतियोगिताएं, आज की खास खबर

जानें, क्या है मामला

मनोज कुमारी ने बताया कि द्वारका हमेशा झगड़ा करता था। मां-बेटे के साथ मारपीट करता था। इस कारण परेशान होकर उसने अपने बेटे के साथ मिलकर द्वारका को जान से मारने का निर्णय लिया। मनोज कुमारी ने बताया कि एक मई को सोते वक्त खुले बिजली तार द्वारका के पास छोड़ दिए थे, जिसमें करंट चालू था। पति करंट की चपेट में आया, लेकिन बच गया। इस पर स्वजनों ने इसे दुर्घटना माना। दो मई को दिन में फिर झगड़ा हुआ तो रात को मां-बेटे ने मिलकर द्वारका की हत्या कर दी। रात ही शव को दफना दिया। अगले दिन द्वारका नजर नहीं आया। इस पर स्वजनों से पूछताछ की तो मां-बेटे ने किसी तरह की जानकारी होने से इन्कार किया। इस पर मृतक के मौसेरे भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस की जांच में मां-बेटे पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ में दोनों ने द्वारका की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने शव को जेसीबी की सहायता से गड्‌ढे से निकाला था। पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000