♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

श्रीगंगानगर में पकड़ी गयी लुटेरी दुल्हन, जिसे कुंवारी समझा वो निकली 3 बच्चों की माँ

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की तीन बच्चों की मां ने खुद को कुंवारी बताते हुए सीकर के युवक से शादी कर ली। 12 दिन तक वह पति के साथ भी रही।

इसके बाद अचानक गहने और कपड़े लेकर घर से भाग गई। जब पति ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट की तो वह श्रीगंगानगर में ही पकड़ी गई। जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में उसके पहले से शादीशुदा होने और तीन बच्चे होने का खुलासा हुआ। दादिया थाना पुलिस ने 28 साल की लुटेरी दुल्हन गगनदीप उर्फ अमनदीप को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

तीन लाख कैश लेकर की शादी
दादिया थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि पिपराली निवासी सुरेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें उसने बताया कि शादी के लिए लड़की की तलाश करते समय उसकी हनुमान नाम के युवक से पहचान हुई थी। जिसने शादी करवाने की बात कहकर उसे और परिवार को श्रीगंगानगर बुला लिया। यहां हनुमान ने उनकी मुलाकात राकेश से करवाई। जिसने गगनदीप नाम की लड़की से मिलवाकर उसकी शादी तय कर दी। शादी के लिए तीन लाख रुपए खर्च करने पर भी उसकी हामीं भरवा ली। इसके बाद राकेश ने शादी के खर्चे के नाम पर सुरेश से 15 मई को अपने अकाउंट में 53 हजार और भजन सिंमग के अकाउंट में 8 हजार रुपए ट्रांसफर करवाए। बाकी 2.30 लाख रुपए सुरेश ने राकेश को नगद दिए। जिसके बाद दोनों की शादी हो गई।

12 दिन बाद ससुराल से पीहर गई
गांव में आकर रहने के बाद 12 दिन तक तो सब सही चला। बाद में 27 मई को गगनदीप पीहर चली गई। पर इसी बीच जब सुरेश ने परिजनों ने अलमारी देखी तो उसमें रखा 16 तोला सोना और 75 हजार की नगदी गायब मिले। इस पर जब सुरेश ने गगनदीप और राकेश से इस संबंध में बात की तो उन्होंने उसे और उसके परिवार को मुकदमे में फंसाने की धमकी दे दी। इस पर सुरेश ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

पुलिस की पूछताछ में खुला राज
थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी दुल्हन और उसके साथियों की तलाश के लिए पुलिस ने राजस्थान और पंजाब के कई इलाकों में दबिश दी। इसी दौरान सूचना मिली कि आरोपी दुल्हन 3 जून की रात बस से गंगानगर जा रही है। इस पर श्रीगंगानगर पुलिस की मदद से उसे बस से उतरते ही हिरासत में ले लिया। जिसके बाद शनिवार देर शाम आरोपी दुल्हन को दादिया थाने लाकर गिरफ्तार किया गया।

पंजाब में हुई थी पहली शादी
थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ में गगनदीप उर्फ अमनदीप ने अपनी शादी पंजाब के फाजिल्का के रहने वाले बलकार सिंह से होना स्वीकार किया। तीन बच्चे होने की बात भी कबूली। उसने बताया कि उसका पहले पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। ऐसे में वह अलग रहने लगी थी। मामले में पुलिस को अब अन्य फरार आरोपियों की तलाश है।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000