♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

एनएमओपीएस का 22 मई 2022 को दृढ़ संकल्प पेंशन सम्मेलन जयपुर में

पीएफआरडीए से राजस्थान के एनपीएस कर्मचारियों का 39000 करोड लाने के लिए होगा संघर्ष का आगाज

बीकानेर 18 मई2022 पुरानी पेंशन की लड़ाई लड़ रहे नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम राजस्थान के द्वारा 22 मई को जयपुर में दृढ़ संकल्प पेंशन सम्मेलन तथा पेंशन योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है संगठन के प्रदेशाध्यक्ष कोजाराम सियाग ने बताया कि इस समारोह में एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु, राष्ट्रीय महासचिव प्रजना सहित संपूर्ण राष्ट्रीय कार्यकारिणी एवं 25 राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महासचिव भाग लेंगे।
सियाग ने बताया कि सम्मेलन में पुरानी पेंशन को सम्पूर्ण देश में लागू करवाने के लिए दृढ़ संकल्प लिया जाएगा तथा संघर्ष तब तक चलता रहेगा जब तक केंद्र तथा सभी राज्यों के 2004 के बाद सेवा में आए सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन लागू नहीं हो जाती। प्रदेश अध्यक्ष कोजा राम सियाग ने राजस्थान के समस्त कर्मचारियों से सम्मेलन में भाग लेने की अपील की है।
महासचिव जगदीश यादव ने बताया कि सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सम्मान एनएमओपीएस राजस्थान के द्वारा किया जाएगा साथ ही पूरानी पेंशन लागू करने वाले राजस्थान के यशस्वी मुख्यमंत्री अशोक जी गहलोत सहित राज्य सरकार का धन्यवाद ज्ञापित किया जाएगा। सम्मेलन में राजस्थान के प्रदेश, जिला, संभाग, ब्लॉक सहित पेंशन आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले पेंशन योद्धाओं का सम्मान व अभिनंदन होगा।
प्रांतीय सचिव महिपाल चौधरी ने बताया कि पीएफआरडीए से राजस्थान के एनपीएस कर्मचारियों का जमा धन 39000 करोड रुपए वापस लेने के लिए रणनीति बनाकर संघर्ष का आगाज किया जाएगा एवं राजस्थान सरकार से पुरानी पेंशन लागू करने का नोटिफिकेशन जारी करवाने सहित जीपीएफ कटौती का आदेश निकलवाने के लिए संवाद किया जायेगा। साथ ही संपूर्ण देश में चल रहे आंदोलन में राजस्थान की सक्रिय भूमिका अनवरत बनाए रखने के लिए राजस्थान के कर्मचारियों द्वारा संकल्प लिया जाएगा ।
दो दिवसीय इस सम्मेलन में 21 मई को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें आगामी रणनीति तैयार की जाएगी । 22 मई को होने वाले ओपन सेशन में राजस्थान के कोने कोने से कर्मचारी उपस्थिति देकर राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सम्मान व अभिनंदन के साथ एकजुटता से आगामी संघर्ष का ऐलान होगा ।

j

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


जवाब जरूर दे 

कोरोना के खतरे को देखते हुए राजस्थान में भाजपा का रोड शो करना और कॉंग्रेस रैली करना क्या सही है

  • रोड शो और रैली पर रोक लगनी चाहिए (50%, 7 Votes)
  • राजनीति दल को सिर्फ अपना हित सोचती है, जनता की इनको परवाह नही (43%, 6 Votes)
  • रोड शो और रैली होनी चाहिए (7%, 1 Votes)

Total Voters: 14

Loading ... Loading ...


Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000