♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मौसम विभाग का अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है बरसात

Jaipur 19 July 2020
मौसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश के छह जिलों में भारी बरसात का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक राजस्थान में धौलपुर, अलवर झुंझुनूं, दौसा, करौली और भरतपुर जिले के कुछ इलाकों में भारी बरसात हो सकती है। वहीं, जोधपुर व बीकानेर संभाग के अलावा कमोबेश पूरे प्रदेश में हल्की व मध्यम दर्जे की बरसात होने की संभावना भी जताई गई है।

यह कहता है मौसम विभाग
– मौसम विभाग के मुताबिक 19 जुलाई को धौलपुर, अलवर झुंझुनूं, दौसा, करौली और भरतपुर के कुछ इलाकों में भारी बरसात हो सकती है। वहीं, उदयपुर, भरतपुर, जयपुर व कोटा संभाग के कुछ इलाकों में बादल गरजने के साथ हल्के व मध्यम दर्जे की बरसात हो सकती है। मामले में स्काईमेट वेदर रिपोर्ट में भी पूर्वी राजस्थान के कई जिलों में हल्की व मध्यम बरसात की संभावना जताई गई है।
20 जुलाई को जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, भरतपुर, जयपुर व कोटा संभाग में कहीं कहीं मेघ गर्जन के साथ हल्की व मध्यम दर्जे की बरसात हो सकती है, 21 जुलाई को जोधपुर, उदयपुर, बीकानेर, भरतपुर, जयपुर, अजमेर व कोटा संभाग में हल्की व भेघगजना के साथ हल्की से मध्यय बरसात , 22 जुलाई को जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, जयपुर, भरतपुर, अजमेर व कोटा संभाग में


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000