♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जी डी गोयनका स्कूल के 300 बच्चों ने दी शुभकामनाएं, देखें वीडियो

लेखक और फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री ने बनाई “योगी” ह्यूमन चेन

उत्तर प्रदेश के विकास के लिए यह बेहद अहम कड़ी है की प्रदेश का नेतृत्व सही हाथों में हो और आज जब योगी आदित्यनाथ ने फिर से उत्तर प्रदेश की कमान संभाली है, उनके सम्मान में लेखक और निर्देशक विपिन अग्निहोत्री ने जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल के 300 से ज्यादा बच्चों के साथ ह्यूमन चेन के माध्यम से “योगी” लिखा और यह दर्शाया कि उन्हें कितनी उम्मीद है अपने मुख्यमंत्री से।

विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक यह कार्यक्रम करने का उद्देश्य अपने मुख्यमंत्री पर पूरा भरोसा जताना तथा इस बात को भी प्रकट करना की उत्तर प्रदेश के विकास के लिए हम सब को एकजुट होकर काम करना पड़ेगा।

तीन सौ से भी ज्यादा बच्चों ने पूरे उत्साह के साथ ह्यूमन चेन “योगी” का निर्माण करते हुए अपने नए मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर सर्वेश गोयल, चेयरमैन जीडी गोयंका पब्लिक स्कूल ने बताया कि उनका स्कूल हमेशा से ही इस तरह के कार्यक्रम करता रहता है जिससे बच्चों में देश प्रेम, राष्ट्रीयता और सबसे जरूरी सामाजिक जागरूकता के प्रति उनका रुझान बढ़े।

कार्यक्रम में समाजसेवी मयंक तिवारी ने बच्चों को इस बात के लिए प्रेरित किया कि वह अनुशासन से अपने हर काम को करें. जीडी गोयंका पब्लिक स्कूल के शिक्षक गण तथा फैशन डिजाइनर रोहित श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे।


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)



Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 8809 666 000

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809 666 000